Canada Me Padhayi Ki Chah Rakhne Walo Ke Liye Best Way !

कनाडा में पढ़ाई की चाह रखने वालों के लिए राहत

Canda Me Kaise Jaye jane Best Info :-

कनाडा जाकर जो स्टूडेंट्स पढ़ाई करना चाहते हैं। उन्हें कनाडा सरकार ने बड़ी राहत दी है।
सरकार ने अपने वीजा नियमों में कुछ बदलाव किए हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स अब अपने एजुकेशन कोर्स के शुरू होने के पहले दिन से ही कमाई कर सकेंगे।

Canda Jana Aur Huya Aasaan ! Canada kaise Jaye Hindi me Jane !

इसके लिए अब उन्हें 20 घंटे प्रति सप्ताह के वर्क परमिट के लिए अप्लाई करने की कोई जरूरत नहीं होगी, जो कि पहले अनिवार्य होता था।

वर्ल्ड वाइड इमिग्रेशन कंसल्टेंसी सर्विसेज (डब्ल्यूडब्ल्यूआईसीएस) ग्रुप के सीएमडी ले. कर्नल बीएस संधू ने बताया कि सिटीजनशिप एंड इमिग्रेशन कनाडा द्वारा किए गए बदलाव एक जून से लागू होंगे।

Canada Kaise jaye Hindi me Jane !

इस बदलाव की वजह इंटरनेशनल स्टूडेंट्स को क्वॉलिटी एजुकेशन देना और साथ ही उन संस्थानों को निकाल बाहर फैंकना है। जो सीआईसी के मानकों पर खरे नहीं उतरते।

उन्होंने बताया कि सीआईसी ने यह घोषणा की है कि जो स्टूडेंट्स किसी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत विजिटर वीजा पर भी आए हैं। mai canada jana chahta hoon

वे भी कनाडा में रहते हुए स्टूडेंट वीजा के लिए अप्लाई कर सकते हैं। पुराने नियमों के अनुसार स्टूडेंट को पहले अपने देश वापस आकर ही स्टूडेंट वीजा के लिए अप्लाई करना पड़ता था।

संधू ने कहा कि कई ऐसे संस्थान भी हैं, जो सीआईसी के मानकों पर खरे नहीं उतरते। इसलिए स्टूडेंट्स को अपना कॉलेज या यूनिवर्सिटी बड़ी ही सावधानी से चुनने चाहिए।

ऐसे में डब्ल्यूडब्ल्यूआईसीएस जैसी कंपनी ही स्टूडेंट्स की मदद कर सकती है। जिसकी साझेदारी कैनेडा के बेस्ट कॉलेज और विश्वविद्यालयों से है। I want go to canada 

Canda Me Padhayi kaise Kare ! Hindi Me Jane Canada jano Walo Ke Liye Best opertunity  i want go to canada !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *