hindi me seekhna ka facebook page like kare dosto aur scribr jaroor kare

join us on Facebook NowHamara Facebook Page Urgently Join Kare

Google Maps Ko Abh Todne Ja Raha Hai Aaple Maps Janiye Kaise ?

Google maps ko abh takker dega aaple maps ?   Goggle Maps Ko Todne Ja Raha hai Apple 

dosto je jaan kar aapko kujh accha lagga  ki google maps ko kaise tod paye ga aaple maps janiye ? ( Google Maps )


गूगल मैप्स का एकाधिकारवाद कब तक चलेगा? शायद अब ऐपल इसे तोड़ने की तैयारी में है. टेक्नॉलोजी दिग्गज ऐपल अब अपने मैप सर्विस के इंडोर नेविगेशन को बेहतर करने के लिए ड्रोन का सहारा लेगी.

Google Maps Ko Todne Jaa Raha Hai !

क्या गूगल मैप को मात दे पाएगा ऐपल मैप्स, ड्रोन का लिया जाएगा सहारा
रिपोर्स्र के मुताबित ऐपल डेटा कलेक्शन एक्सपर्ट्स और रोबोटिक्स की टीम बना रही है जो ड्रोन का यूज करते हुए पुराने कैमरा सेंसर के मुकाबले तेजी से मैप्स को अपडेट करेंगे.

ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऐपल के ड्रोन उन लोकेशन की डीटेल्स भेजेंगे जहां स्ट्रिट साइन्स, ट्रैक बदलने की जानकारी और अंडर कंस्ट्रक्शन एरिया हैं. भेजे गए डेटा को ऐपल मैप की टीम अपडेट करेगी.

इसके अलावा ऐपल अपने मैप्स के लिए एक नए फीचर पर भी काम कर रहा है. इसके तहत कार नेविगेशन के लिए बिल्डिंग के अंदर की जानकारी मिल पाएगी. हालांकि अभी यह साफ नहीं है इंडोर लोकेशन मैपिंग काम कैसे करेगा.

गौरतलब है कि ऐपल ने 2012 में मैप्स सर्विसेज की शुरुआत की थी, हालांकि शुरुआती दौर में काफी गलतियां हुईं हैं.

चाहे बात नेविगेशन की हो या फिर रियल टाइम ट्रैफिक की स्थिति की मौजूदा दौर में गूगल मैप्स को कोई दूसरा मैप मात नहीं दे पाया है. ना ही ऐपल मैप्स और न ही कोई थर्ड पार्टी ऐप. लेकिन ऐपल इस बार ऐपल ऐसा मैप बनाने की तैयारी में जो इंडोर और आउटडोर दोनों की नेविगेशन कर सकें. 

Google Maps Ko Todne Ja Raha Hai Apple Maps

hindimeseekhna.com dosto aaj sabh sabhi dosto ne jaan liya hai ki google maps ko takker dene le liye aa raha hai aaple maps abh indian me aaple maps karega google maps ka mukaabla , 

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *