Mothers Day Ko Khaas Banane Ke Liye Apnaye Ye Tips !

0
12
views

Mothers Day Ko Khaas Banane Ke Liye Apnaye Ye Tips !

मदर्स डे के मौके पर मां को स्पेशल फील कराने के लिए आपने जरूर कुछ न कुछ सोच रखा होगा और अगर अभी तक नहीं सोचा है तो चिंता की कोई बात नहीं. हम हैं न…यूं तो मां के लिए उसके बच्चों की मुस्कान और खुशी से बढ़कर कुछ भी नहीं लेकिन क्यों न इस मौके पर कुछ खास करके मां को स्पेशल फील कराया जाए…?

अगर आप अब तक कुछ भी डिसाइड नहीं कर पाए हैं तो इन टिप्स की मदद से इस दिन को रोज से कुछ खास बना सकते हैं:

1. एक प्यार भरी झप्पी: मां के आंख खोलते ही उनके पास जाएं और उन्हें प्यार से बांहों में भरकर एक प्यारी सी मुस्कान के साथ मदर्स डे विश करें. यकीन मानें सुबह-सुबह आपका मुस्कुराता हुआ चेहरा देखना उनके लिए दुनिया की सबसे बड़ी खुशी होगी.

2. आज मम्मी को दे दें छुट्टी: बाहर जाने से पहले आप हड़बड़ी में पूरा घर फैला देते होंगे लेकिन वापस आते होंगे तो हर सामान अपनी जगह ही मिलता होगा. पर आज के दिन कुछ अलग कीजिए. आज के दिन तो कम से कम अपनी मां को काम से छुट्टी दे दीजिए. अपने कमरे को खुद ही ठीक करके जाइए ताकि उन्हें भी आराम मिले. यकीन कीजिए आपका कमरा देखकर वो खुद ही इमोशनल हो जाएंगी.

3. मां को खुद खाना बनाकर दें ट्रीट: रोज तो आपकी मां ही आपको खाना बनाकर खिलाती होंगी. आज कोशि‍श कीजिए कि उन्हें किचन में जाने का मौका न दें. भरोसा कीजिए आप जो भी अपने हाथ से बनाकर उन्हें खिलाएंगे वो उन्हें जरूर पसंद आएगा.

4. मम्मी के लिए कुछ गिफ्ट भी खरीद लें: मां को कुछ ऐसा उपहार दें जिसे देखकर उन्हें ये पता चले कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं. यादों के गलियारे की कुछ पुरानी तस्वीरें फ्रेम कराकर देना भी एक अच्छा आइडिया रहेगा. आप उन्हें उनके पसंदीदा गानों की एक सीडी भी दे सकते हैं.

5. कहीं बाहर घूमने जाएं: आज के दिन उन्हें उनकी पसंदीदा जगह घुमाने के लिए ले जाएं. एक दिन का ही सही लेकिन ये ब्रेक उन्हें हमेशा याद रहेगा.

Mothers Day 2017 All Tips Hindi Me Jane :-

Mothers Day Kya Hota Hai ! Hindi Me Aaj Hum Ne Jane Kujh Basic Point ! Dosto Hindi Me Seekhna Ik Aisa Website Hai Yaha Pe Aapko Daily Kujh Na Kujh Seekhne Ko Mill sakta Hai ! Aap Hindi Me Seekhna Website Par Daily Visit Karte Rahe Aur Hamara Facebook page Like And Share Karte rahe Thanks 1

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here